बंगाल के मालदह ने पांच शून्य से पूर्णिया को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत जनता हाई स्कूल के क्रीड़ा मैदान में आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन आज बी टीम के पहले नॉक ऑउट मैच में बंगाल के मालदह ने पूर्णिया को पांच शून्य से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई. 

मैच के उद्घाटनकर्ता चौसा अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के द्वारा सभी खिलाड़ियों से परिचय पात्र करते हुए खेल शुरू किया गया. खेल के शुरुआत के पैंतालिस मिनट में दोनो टीम कोई भी गोल नहीं कर पाई. मध्यांतर के बाद मालदह के खिलाड़ी आठ नंबर अनंत लकरा ने पहला गोल पूर्णिया के ऊपर दागा. उस के बाद बंगाल के ही दस नंबर खिलाड़ी आला ने लगातार चार गोल दाग दिया. जवाब में पूर्णिया को टीम एक भी गोल नहीं कर सकी. इस तरह बंगाल के मालदह की टीम पांच शून्य से जीत दर्ज कर सीधे सेकेंड सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली.  

वहीं दर्शकों ने खेल का पूरा लुत्फ उठाया. निर्णायक की भूमिका सहरसा के मो0 अशफाक आला, खगड़िया के आदित्य कुमार व शंकर कुमार सिंह, मुंगेर के रवि शेखर कुमार निभा रहे थे.

बंगाल के मालदह ने पांच शून्य से पूर्णिया को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई बंगाल के मालदह ने पांच शून्य से पूर्णिया को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.