हथियार व गोली के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक हाल में निकला था जेल से

मधेपुरा पुलिस ने जिले अलग अलग छापामारी कर हथियार और गोली के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक एक हत्या के मामले में फिलहाल जेल से बाहर आया था जो हथियार के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा। शनिवार को एसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मामला का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि  ग्वालपाड़ा के ललिया वार्ड नंबर 04 निवासी पप्पू कुमार मंडल  खरीददारी करने झंडी हाटिया गये थे, जहां पर उन्हे संदेह हुआ कि अपराधी प्रवृति का युवक राहुल कुमार उनका पीछा कर रहा है। राहुल कुमार पूर्व मे पप्पू के चाचा एवं चचेरे भाई  की हत्या में शामिल था । घटना को लेकर बसनही (सहरसा) मे मामला दर्ज  है । उक्त मामले में राहुल कुमार कुछ दिन पूर्व जेल से बाहर आया है ।

राहुल ने आशंका की जानकारी स्थानीय ग्रामीण और ग्वालपाड़ा थाना को देते हुए अपने परिजन को दी । एसपी ने बताया कि ग्वालपाड़ा थाना ने स्थानीय ग्रामीण  की मदद से ललिया निवासी उमाकांत मंडल के पुत्र राहुल कुमार को पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उनके पास से लोडेड देशी पिस्तौल और 04 गोली बरामद किया। युवक को गिरफ्तार कर लिया । घटना को लेकर ग्वालपाड़ा थाना में मामला दर्ज किया गया ।

एसपी श्री कुमार ने बताया कि शुक्रवार को दिवा गश्ती के दौरान आलमनगर पुलिस बीआरसी चौक के पास पहुंची तो देखा एक युवक पुलिस वाहन को देखकर भागने लगा । पुलिस को शक हुआ तो उसका पीछा कर सशस्त्र बल के सहयोग युवक को पकड़ लिया । युवक से नाम पता पूछने पर उसकी आलमनगर बाजार वार्ड नंबर 07 निवासी सचित राम के पुत्र सोनू कुमार के रूप पहचान हुई । युवक की तलाशी लेने पर उनके पास से एक देशी लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ । मामले को लेकर आलमनगर थाना मे मामला दर्ज किया गया ।

दोनो युवक को न्यायालय के समक्ष पेश किया, न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया है।



हथियार व गोली के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक हाल में निकला था जेल से हथियार व गोली  के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक हाल में निकला था जेल से  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.