अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल, खाली खोखा व बाइक बरामद

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। तभी सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों बदमाशों को धर दबोचा।

 गिरफ्तार बदमाशों में शामिल एक के पास से पिस्टल, गोली का खोखा व बाईक बरामद किया गया। बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा है। 

मंगलवार की देर शाम पुलिस को यह सूचना मिली कि  उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पंचायत अंतर्गत एसएच 58 मुख्य सड़क के पश्चिम आम के बगीचा में बदमाश किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।  गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों के ठिकाने पर छापेमारी की। जहां पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में लूट की योजना बनाने की बात स्वीकार किया है। सभी गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। 

इस संबंध में एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम  उदाकिशुनगंज पुलिस को अपराधियों के लूट की नीयत से एकत्रित होने की गुप्त सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि एस एच 58 के पास एक बगीचा में लूट की योजना बना रहे अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है। किसी बड़े वारदात को अंजाम देने वाले है। सूचना पर थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दरोगा विकास कुमार और सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में जिला पुलिस बल के बिकेस कुमार यादव, और सुनील कुमार सहित अन्य पुलिस बल का टीम गठन किया गया। टीम में थाना के कई पदाधिकारी एवं पुलिस बल को शामिल किया गया था। गठित टीम ने बगीचा के पास जैसे ही पहुंचा कि चार की संख्या में बैठे अपराधी पुलिस को देखते ही भागने लगे। इस दौरान भाग रहे सभी अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ने में सफलता पाई। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, एक खाली कारतूस, मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद किया। 

गिरफ्तार अपराधियों में  थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का प्रशांत कुमार, दूसरा लश्करी गांव का आशीष कुमार, तीसरा इसी गांव का आशुतोष कुमार उर्फ दिब्य ज्योति और चौथा इसी गांव का संजीव कुमार बताया गया है। मौके पर थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी, दारोगा पप्पू कुमार,सुनील कुमार, बिकास कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

(रिपोर्ट: मंजू कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)
अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल, खाली खोखा व बाइक बरामद अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल, खाली खोखा व बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.