फायर होने से युवक के जख्मी होने के मामले में मामला दर्ज, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय के सरयुग (चौसा) चौक के एक दुकान में हथियार चलाने की टिप्स में फायर होने से युवक के जख्मी होने के मामले में एक मामला दर्ज हुआ. मामला जख्मी अमलेश कुमार पिता सिकेन्द्र यादव के फर्द बयान पर दर्ज हुआ है. मामले के आरोपित चंदन झा उर्फ बबलू झा को घटना के समय ही गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस फायर होने वाले हथियार की तलाश में है. पुलिस का कहना है कि आसपास हथियार की खोज की गई. यद्यपि हथियार बरामद नहीं हो पाया है. बावजूद पुलिस ने बताया कि जल्द ही हथियार बरामद कर लिया जाएगा.

उल्लेखनीय हो कि सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे गोली लगने से जख्मी युवक सिकेन्द्र यादव को स्थानीय लोगों ने उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. घटना सोमवार की देर संध्या साढे आठ बजे की बताई जा रही है. 

मामले में पुलिस ने चंदन कुमार उर्फ बबलू झा नामक युवक को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की गई. जहां पुलिस को हिरासत में लिए गए युवक ने घटना की पूरी जानकारी दी. फर्द बयान में जख्मी युवक ने बताया कि सोमवार को उसके चचेरे भाई के किराना दुकान का उद्घाटन था. जहां गए हुए थे वहां बजरंग बली मंदिर के पास फायर सुन कर देखने गए. जहां बबलू झा नामक युवक ने जान से मारने की नीयत से गोली चलाया. गोली बांह में लगने के कारण वह जख्मी हो गया. उदाकिशुनगंज पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया गया, जहां वह इलाजरत है. बहरहाल घटना को लेकर चर्चाएं बरकरार है.

(रिपोर्ट: मंजू कुमारी)

फायर होने से युवक के जख्मी होने के मामले में मामला दर्ज, गिरफ्तार फायर होने से युवक के जख्मी होने के मामले में मामला दर्ज, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.