बेहोशी की हालत में पाए युवक की मौत

मुरलीगंज एनएच 107 के.पी. कॉलेज के पास दिन के 2:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति को सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में कुछ लोगों ने उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया. जहां चंद मिनटों के बाद उसकी मौत हो गई. मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद चिकित्सक डॉक्टर लाल बहादुर ने उसे मृत घोषित कर दिया तथा पहुंचाने वाले युवक मौके से निकल गए. अस्पताल प्रशासन द्वारा घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. मुरलीगंज थाने से पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने जब देखा तो उसके पास गंजी अंडरवियर पहने शव पड़ा हुआ था उसकी पहचान नहीं हो पाई थी. जब तलाशी ली गई तो उसके जेब से एक कागज के टुकड़े पर बनमनखी बाजार संतोष साह, शंकर शाह का फोन नंबर लिखा हुआ था 8210259436 तथा दूसरा नंबर 9471253409. पुलिस द्वारा तत्काल फोन किया गया तो सहरसा से एक व्यक्ति ने अपना नाम अबुल बताया तथा दूसरे वाले नंबर पर जब फोन किया गया तो बनमनखी के व्यक्ति ने बताया कि वह माल लेकर के आ रहा था.

वहीं देर शाम 7:00 बजे सहरसा से तीन व्यक्ति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मृतक की पहचान कारी शर्मा पिता स्वर्गीय राधे शर्मा घर सहरसा कहरा ब्लॉक के रूप में की गई. मौके पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई कैलाश शर्मा और दो व्यक्तियों ने बताया कि उसके जेब से निकले पुर्जे पर लोगों ने फोन किया तो हमें जानकारी हुई है. हम नहीं जानते हैं कि कहां जा रहा था और कैसे इसकी मौत हुई. 

उक्त मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मृतक की मौत की छानबीन व पूछताछ की जा रही है.

बेहोशी की हालत में पाए युवक की मौत बेहोशी की हालत में पाए युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.