विशेष छापेमारी अभियान: शराब पीने और उसके कारोबार से जुड़े 111 लोग गिरफ्तार

मधेपुरा में उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग द्वारा उत्पाद पटना मुख्यालय के आदेश पर चलाए गए विशेष छापेमारी अभियान में शराब पीने और उसके कारोबार से जुड़े 111 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस संबंध में उत्पाद एवं मद्य निषेध अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मुख्यालय के आदेश पर बिहार के 18 जिलों में 10 सितंबर को विशेष छापेमारी अभियान का आयोजन किया गया था. इस अभियान में सबसे बड़ी कार्रवाई मधेपुरा जिले में हुई . जहां शराब पीने और उसे बेचने के आरोप में 111 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इसमें 11 लोग शराब कारोबारी हैं जबकि 100 लोग शराब का सेवन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया हैं .

बता दें कि पटना उत्पाद मुख्यालय के आदेश पर जिले भर में छापेमारी के लिए सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिला की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान को अंजाम दिया जिसमे मधनिषेध मधेपुरा टीम को बड़ी सफलता मिली है एक साथ 111 लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ हीं 95 लीटर देशी शराब भी बरामद हुआ. जबकि 144 लीटर जावा को निर्माण स्थल पर नष्ट कर दिया गया. वहीं मधेपुरा उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ विधि सम्मत धाराओं में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। 

विशेष छापेमारी अभियान: शराब पीने और उसके कारोबार से जुड़े 111 लोग गिरफ्तार विशेष छापेमारी अभियान: शराब पीने और उसके कारोबार से जुड़े 111 लोग गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.