मधेपुरा के कला भवन में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक



मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित कला भवन में आम आदमी पार्टी के द्वारा कोसी सीमांचल कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम सह बैठक का आयोजन हुआ. आयोजित कार्यकर्ता संवाद में कोसी और सीमांचल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लिया भाग. 

बता दें कि जिला मुख्यालय स्थित कला भवन में आज आम आदमी पार्टी के द्वारा कोसी सीमांचल के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित की गई संवाद कार्यक्रम में मधेपुरा जिला सहित कोसी और सीमांचल के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करने हेतु दिल्ली से पहुंचे आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने कहा कि देश की जनता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विकल्प के रूप में देख रही है. बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और गिरती जा रही शिक्षा व्यवस्था को सुधार करने के लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में जिस तरह से प्रयास किया है. देश की जनता को खूब पसंद आ रही है. आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी दमखम के साथ बिहार में भी चुनाव लड़ेगी और इसलिए कार्यकर्ता संवाद का आयोजन किया जा रहा है और इस दौरान संगठन को मजबूत भी किया जा रहा है ताकि दिल्ली और पंजाब के तरह बिहार पर भी कब्जा हो सके.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अजेश कुमार ने कहा जब हमारी आम आदमी की पार्टी दिल्ली और पंजाब में जनता की सेवा कर सकती है तो बिहार में क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि देश की जनता खुद अरविंद कैजरी वाला को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है और वह जानता के आशीर्वाद से संभव हो सकता है.

मधेपुरा के कला भवन में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक मधेपुरा के कला भवन में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.