आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने सदर थाना में कराया मामला दर्ज

छात्र संगठन आइसा के एक प्रतिनिधि मंडल ने बीएनएमयू आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली के नेतृत्व में सदर थाना, मधेपुरा के थाना अध्यक्ष से मिलकर एक मामला दर्ज करवाया एवं दोषियों पर जल्द कार्रवाई कर अविलंब गिरफ्तारी की मांग की. 

आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि बीएनएमयू में मेरे द्वारा लगातार छात्र हितों के सत्र नियमितीकरण, समय पर नामांकन, परीक्षा, परीक्षा परिणाम, व्याप्त अराजकता, भ्रष्टाचार एवं भ्रष्ट अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ आवाज उठाने के कारण कुछ तथाकथित लोगों द्वारा मुझे जान से मारने की एक बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है. बीते दिनों बीएनएमयू में हमने छात्र संगठन आइसा के बैनर तले छात्र हितों में लगातार संघर्ष, मांग पत्र, धरना प्रदर्शन, नारेबाजी एवं तालाबंदी किया जिसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहा है एवं विश्वविद्यालय में सत्र नियमित काफी तेजी से हो रहा है एवं बीते दिनों भ्रष्ट अधिकारियों को पद से हटाया गया और कुछ भ्रष्ट अधिकारियों को हटाने पर कार्रवाई चल रही है. 

कल बीएनएमयू परिसर में दिन के लगभग 4:30 बजे एकाएक लगभग 10-15 की संख्या में कुछ अज्ञात लोगों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए 2 घंटे तक विश्वविद्यालय परिसर में एवं बाहर निकलने के बाद भी मेरा पीछा किया लेकिन मेरे साथ कुछ छात्र प्रतिनिधि रहने के कारण वो लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पाए. क्या इस समाज में और विश्वविद्यालय में सच्चाई, ईमानदारी से भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाने का यही खामियाजा भुगतना पड़ता है. 

मौके पर मौजूद आइसा मधेपुरा जिला संयोजक पावेल कुमार ने कहा अध्यक्ष अरमान अली बीते 6 महीने से लगातार भ्रष्ट विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाते आ रहे हैं एवं छात्र हितों में कई मांगों को पूरा करवाया है. इनके साथ ऐसी घटना काफी निंदनीय है. छात्र संगठन आइसा बीएनएमयू विश्वविद्यालय परिसर में घटी इस घटना का पुरजोर विरोध करता है एवं जल्द ही एक जोरदार आंदोलन होगा. 

वहीं मौके पर मौजूद विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार एवं निभा कुमारी ने कहा कि अरमान अली ने हमेशा सच्चाई एवं इमानदारी से छात्र हितों में काम किया है. विश्वविद्यालय प्रशासन ने जिन अधिकारियों को पद मुक्त किया वह अपना मानसिक संतुलन खो दिए हैं और किराए के गुंडे के द्वारा अरमान अली पर हमला करवा रहे हैं जो काफी निंदनीय है. अरमान अली ने हमेशा छात्र हितों में काम किया है एवं हमेशा विश्वविद्यालय की मान मर्यादा का ख्याल रखा है.

मौके पर अभिमन्यु कुमार, सनोज कुमार, रमेश कुमार, मो. शमीम, अमोल कुमार, निभा कुमारी कृष्ण कुमार आदि सभी मौजूद थे.

आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने सदर थाना में कराया मामला दर्ज आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने सदर थाना में कराया मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.