शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर एडीएम द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में मधेपुरा में जलाया पटना के एडीएम का पुतला

ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार के नेतृत्व में पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर एडीएम द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में एडीएम के.के. सिंह का मधेपुरा के कॉलेज चौक पर पुतला दहन करके के.के. सिंह को कठोर से कठोर सजा देने की माँग की गई.

मौके पर मौजूद यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई. मुरारी ने कहा कि ये वही के.के. सिंह  है जो विधानसभा के अंदर भाजपा के इशारे पर उस समय  विपक्ष के माननीय सदस्यों पर बेरहमी से लाठीचार्ज किया था.

कल फिर इसने बिना किसी अनुमति के सरकार को बदनाम करने के लिए  लाठीचार्ज करके एक घिनौनी हरकत की है. सरकार को बदनाम करने का जो काम किया है उसे हमलोग कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और भ्रष्ट पदाधिकारी, संघी  विचारधारा के पदाधिकारी पर सरकार अविलम्ब कठोर से कठोर कदम उठाकर सजा दे. इन्ही मांगो को लेकर आज हमलोगों ने के.के. सिंह का पुतला दहन किया है. 

वहीं उन्होंने कहा कि जब तक कुकर्मी को सजा नहीं मिल जाती है तब तक हमलोग आगे भी संघर्ष करते रहेंगे.

कार्यक्रम में जिला प्रधान महासचिव विकास कुमार राजा, विवेक कुमार, गुड्डू कुमार, ओम यदुवंशी, सूरज कुमार, संत कुमार, गौतम कुमार, अंकेश कुमार, सिंटू यादव, अखिलेश कुमार, विक्की कुमार, राजा यदुवंशी, रवि यदुवंशी, पुष्पक कुमार आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे.


शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर एडीएम द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में मधेपुरा में जलाया पटना के एडीएम का पुतला शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर एडीएम द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में मधेपुरा में जलाया पटना के एडीएम का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.