कांग्रेस द्वारा दिल्ली में होने वाली महंगाई पर हल्लाबोल रैली को लेकर एनएसयूआई की बैठक

आज दिनांक- 23.08.2022 को भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की एक बैठक जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुई. 

बैठक में कांग्रेस द्वारा दिल्ली में होने वाली महंगाई पर हल्लाबोल रैली को लेकर जिले भर में चौपाल लगाने और अधिक से अधिक संख्या में मधेपुरा से लोगों को रैली में शामिल करने की मुहिम पर चर्चा हुई. बैठक को संबोधित करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि देश की जनता कमर तोड़ महंगाई से त्रस्त है. जीवन के लिय आवश्यक तमाम सामग्रियों के दरों में सरकार द्वारा आए दिन बढ़ोतरी कर दी जाती है. लोग मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति नहीं कर पाते हैं. अप्रत्याशित बेरोजगारी और बढ़ती मंहगाई ने आम गरीब जनता के सामने जीवन का संकट पैदा कर दिया है. 

आगे जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और सारे तंत्र को देश की जनता के लिए काम करना चाहिए लेकिन वर्तमान परिदृश्य में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनकी सरकार केवल पूंजीपतियों का और पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है. आए दिन मोदी सरकार पूंजीपतियों और कॉरपोरेट घरानों के लोन माफ कर रही है और उसका बोझ देश के गरीब जनता पर थोप रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के चंद पूंजीपतियों के ग्यारह लाख करोड़ रुपए के लोन माफ किए हैं. जिसकी कीमत देश की गरीब जनता भुगत रही है. उन्होंने कहा कि सरकार की मनमानी और तानाशाही अब देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. आगामी 4 सितंबर को दिल्ली में आयोजित होने वाली महंगाई पर हल्लाबोल रैली में जुटने वाले लाखों लोग सरकार से हिसाब मांगेगी. 

बैठक में मुख्य रूप से एनएसयूआई छात्रनेता जितेंद्र कुमार, नवीन कुमार, नीतीश कुमार, सुदर्शन कुमार, सुदिश कुमार, रंजीत कुमार, ऋतुराज यादव, सुदर्शन यादव, अजय कुमार, मिथलेश कुमार, मौसम झा, आशीष कुमार, सतीश कुमार, सुनील कुमार, पिंटू कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे.


कांग्रेस द्वारा दिल्ली में होने वाली महंगाई पर हल्लाबोल रैली को लेकर एनएसयूआई की बैठक कांग्रेस द्वारा दिल्ली में होने वाली महंगाई पर हल्लाबोल रैली को लेकर एनएसयूआई की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.