गहरे पानी में डूबने से 21 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानान्तर्गत सिहपुर गढिया पंचायत स्थित गढिया वार्ड 1 निवासी 21 वर्षीय युवक अजीत कुमार की मौत भैंस को नहलाने के दौरान पानी भरे गढ्ढे में फिसल कर डूब जाने से हो गई. 

बताया गया कि गुरुवार की दोपहर में जोगेश्वर यादव के 21 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार अपनी भैंस को घर के पीछे स्थित बरसाती नदी के पानी भरे गढ्ढे में नहलाने के लिए गया हुआ था. जहां नहलाने के दौरान उक्त युवक का पैर फिसल गया और वह पानी से भरे गढ्ढे में डूब गया. पानी में डूबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण दौड़ कर आए और युवक की खोज शुरू कर दी. ग्रामीण ने उक्त युवक को पानी में से बाहर निकाला. परिजनों ने आनन-फानन में युवक को कुमारखंड सीएचसी लाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों की सूचना पर कुमारखंड थाने के जमादार गोपेन्द्र सिंह ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. सीओ शशि कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही आपदा प्रबंधन के तहत मिलने वाली 4 लाख रुपये की मुआवजा राशि का चेक पीड़ित परिजन को दिया जाएगा.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

गहरे पानी में डूबने से 21 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम गहरे पानी में डूबने से 21 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.