बाइक सवार अपराधी ने बाइक सवार महिला के दोनों कान से सोने की बाली छीने

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी स्थित एसएच 91 पर गुरुवार को तकरीबन 2 बजे गंगापुर उप वितरणी नहर पुल से एक सौ मीटर दक्षिण टीवीएस अपाचे बाइक सवार अज्ञात अपराधी मीरगंज की ओर से आ रही बाइक सवार महिला के दोनों कान में पहने सोने की बाली झपट्टा मार छीन कर कुमारखंड की ओर फरार हो गया.

बताया गया कि सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया निवासी बेबी भारती अपने पति उमेश मंडल व 5 वर्षीय पुत्र रिद्धांत कुमार के साथ जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित अपने मायके गई हुई थी. गुरुवार को मायके से अपने ससुराल बाइक से वापस लौटने के दौरान कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापटी गांव स्थित नहर पुल से दक्षिण पहुंचते ही एकाएक पीछे से आ रहे एक टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार 2 अज्ञात अपराधियों ने बाइक से सटाकर चलती बाइक से बाइक पर पीछे बैठी महिला बेबी भारती के दोनों कान की सोने की बाली झपट्टा मार खींच लिए फरार हो गए. पीड़ित महिला और इनके पति हल्ला करते हुए कुमारखंड मुख्य बाजार स्थित रौता मोड़ के समीप पहुंछे, तब तक में अपराधी फरार हो गए थे. पीड़ित महिला बेबी भारती ने बताया कि सोने की बाली 5 ग्राम का था. जिसका मूल्य करीब 26 हजार रुपये था.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बाइक सवार अपराधी ने बाइक सवार महिला के दोनों कान से सोने की बाली छीने बाइक सवार अपराधी ने बाइक सवार महिला के दोनों कान से सोने की बाली छीने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.