बोलेरो, बाईक से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने 2 कारोबारी को धर दबोचा

मधेपुरा में शराब तस्करी को लेकर प्रशासन द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. ताजा मामला मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने कमलपुर गांव में गुप्त सूचना के आधार पर एक सफेद रंग के बोलेरो से 12 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक बाइक समेत दो तस्कारों को घैलाढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

इस बावत जानकारी देते हुए एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि घैलाढ़ थाना को सूचना मिली थी कि सफेद रंग की एक बोलेरो गाड़ी से शराब की डिलिवरी हो रही है. प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छापेमारी कर कमलपुर में एक बोलेरो और एक सुपर स्प्लेंडर बाईक से अरुणाचल प्रदेश निर्मित 375 एमएल का 10 कार्टन, 775 एमएल का 2 कार्टन विदेशी शराब के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

वहीं बोलेरो में बैठे चालक एवं दो अन्य तस्कर गाड़ी छोड़ कर फरार होने में सफल रहे. चार अभियुक्त को नामजद किया गया है एवं एक अज्ञात है. जिसमें दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



बोलेरो, बाईक से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने 2 कारोबारी को धर दबोचा बोलेरो, बाईक से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने 2 कारोबारी को धर दबोचा Reviewed by Rakesh Singh on July 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.