24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का उद्भेदन, सामान समेत चोर गिरफ्तार

मुरलीगंज 7 जुलाई को देर रात चोरों ने नगर पंचायत वार्ड नं0- 10 निवासी आशीष कुमार एवं सुमन कुमार दास के यहां चोरी की घटना को दिया था अंजाम. पुलिस द्वारा थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के उद्भेदन में लग गई. घटना के उद्भेदन के लिए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाने लगा.

जिसमें चोरी की घटना को अंजाम देते हुए चोर की तस्वीरें क़ैद हो चुकी थी. प्रह्लाद राम के घर छापेमारी कर चोरी की समान बरामद कर उनके पुत्र आनंद राज को गिरफ्तार कर लिया. बरामद सामान में चार मोबाइल, दो घड़ी, दो वाटर पंप, एक एलसीडी, दो सीसीटीवी कैमरा आदि पुलिस ने बरामद किया. थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक अभियुक्त को विभिन्न तरह के सामानों के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

गौरतलब हो कि गुरुवार को देर रात थाना से महज कुछ ही दूर वार्ड नं0 10 अस्पताल के पीछे अज्ञात चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. देर रात अज्ञात चोरों ने दीवार फांद कर आशीष कुमार, दूसरी चोरी की घटना बगल के घर में ही की गई थी. चोरों द्वारा द्वारा छत के रास्ते से प्रवेश कर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, सैमसंग नोट 3 लाइट, सैमसंग गैलेक्सी J6 सहित घर में रखे हजारों रुपए नगद की चोरी कर ली गई थी.

24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का उद्भेदन, सामान समेत चोर गिरफ्तार 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का उद्भेदन, सामान समेत चोर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.