मानसिक तनाव से ग्रस्त युवक ने घर में ही फंदे से लटक कर दे दी जान

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला में सोमवार को मानसिक तनाव में आकर एक युवक ने अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार बृजेश कुमार सिंह उर्फ मुन्ना की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. बृजेश का इलाज लगभग 15 वर्षों से चल रहा था. बृजेश बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाया करता था. 2013 में उसकी शादी सिवान जिले में हुई थी. 2014 में बृजेश को एक पुत्र हुआ. कुछ ही दिनों बाद उसकी पत्नी बृजेश की स्थिति देख उसे छोड़कर मायके चली गई और वापस नही आई. बीच-बीच में बृजेश की मानसिक स्थिति सामान्य भी रहा करती थी. बृजेश के पिता अवधेश प्रसाद सिंह ने बताया कि उसका इलाज चल रहा था. बृजेश की पत्नी के चले जाने के बाद वह और अधिक तनाव में रहने लगा था. 

वहीं आज सुबह घर वालों को बृजेश का शव घर में ही फंदे से लटका मिला. परिजनों ने तुरंत आसपास के लोगों के साथ-साथ सिंहेश्वर थाने को इस मामले की सूचना दी. घटनास्थल पर पहुँची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया.

मानसिक तनाव से ग्रस्त युवक ने घर में ही फंदे से लटक कर दे दी जान मानसिक तनाव से ग्रस्त युवक ने घर में ही फंदे से लटक कर दे दी जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.