मधेपुरा में निजी बैंककर्मी से अपराधियों ने दिनदहाड़े ₹ 10 लाख लूटे

मधेपुरा में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने शहर के व्यस्ततम एसबीआई रोड में राज होटल के सामने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक निजी फाइनेन्स कंपनी के एजेंट से लाखों की लूट की घटना को अंजाम दे दिया है। 

बताया गया कि निजी बैंकिंग की सुविधा देने वाले रेडियन कंपनी के कर्मी चंदन कुमार दिन के करीब साढ़े दस बजे के आस पास चोला फाइनेंस, महिंद्रा फाइनेंस और अमेजन से लगभग दस लाख रुपये का कलेक्शन लेकर बैंक जमा करने जा रहे थे कि एसबीआई रोड में राज होटल के सामने पीछे से होंडा साईन बाईक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी गाड़ी को पीछे से धक्का देकर गिरा दिया और हथियार के बल पर उनके पास रखे सारे रुपये छीन कर भाग निकले। पीड़ित द्वारा हल्ला मचाने पर पहुँचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलने पर सदल बल घटनास्थल पर पहुँचे सदर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मामले की जाँच में जुट गये। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आस पास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

मधेपुरा में निजी बैंककर्मी से अपराधियों ने दिनदहाड़े ₹ 10 लाख लूटे मधेपुरा में निजी बैंककर्मी से अपराधियों ने दिनदहाड़े ₹ 10 लाख लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.