'घर का भेदी.....': मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसायी से हाटे बाजारे एक्सप्रेस में करोड़ों के सोना लूट मामले का उद्भेदन

कटिहार/ मधेपुरा: बीते दिनों हाटे बाजारे एक्सप्रेस से ढाई किलो सोना लूटकांड का रेल पुलिस ने किया खुलासा,  6 अपराधी गिरफ्तार,450 ग्राम सोना , 20 लाख रुपए नगद, मोबाइल , बाइक को पुलिस ने किया बरामद. मधेपुरा के व्यवसाई से बीते दिनों हुई थी लूट, नवगछिया के रेल थाने में हुआ था मामला दर्ज, 25 जून को कढ़गोला और बखरी स्टेशन पर चैन पुलिंग कर अपराधियों ने वारदात को दिया था अंजाम.

कटिहार में 25 जून को हाटे बाजारे एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे स्वर्ण व्यवसाई  मधेपुरा निवासी पारस मल सोनी से काढ़ागोला और बखरी स्टेशन के बीच चेन पुलिंग कर ढाई किलो सोना लूटकांड का कटिहार रेल पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस लूटकांड को अंजाम देने वाले 6 अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 लाख पचास हजार नगद , कुछ नेपाली करेंसी ,साढ़े चार सौ ग्राम सोना ,मोबाइल और लूट में उपयोग में लाए गए बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. कटिहार रेल एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस लूटकांड का मामला नवगछिया रेल थाने में दर्ज किया गया था और कटिहार रेल पुलिस ने इस सोना लूटकांड को एक चुनौती के रूप में लिया था और एक SIT का गठन कर इस पूरे मामले का  खुलासा किया, हालांकि पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी और शेष बचे सोना की बरामदगी के लिए छापेमारी तेज कर दी है.

'घर का भेदी लंका ढाए'

 गौरतलब है कि पारस मल सोनी जिससे सोना लूट हुई थी वो मूलतः बीकानेर का रहने वाला है और मधेपुरा में ज्वेलर्स की दुकान चलाता है. उसका एक  चचेरा  भाई भी मधेपुरा में ही ज्वेलर्स की दुकान चलाता था वहीं इस घटना का मुख्य लाइनर था. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए जल्द ही शेष बचे सोना की बरामदगी की बात कह रही है. 

'घर का भेदी.....': मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसायी से हाटे बाजारे एक्सप्रेस में करोड़ों के सोना लूट मामले का उद्भेदन 'घर का भेदी.....': मधेपुरा के स्वर्ण व्यवसायी से हाटे बाजारे एक्सप्रेस में करोड़ों के सोना लूट मामले का उद्भेदन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.