हीरो पैशन एक्सटेक पहुंची मधेपुरा, यूनिक हीरो में किया गया लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प की नई बाइक पैशन एक्सटेक शनिवार को यूनिक हीरो मधेपुरा परिसर में लांच की गई  है.  इस बाबत बताया गया कि बाइक दो वैरिएंट्स ड्रम और डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च की गई है. इस बाइक का राइडिंग एक्सपीरियंस काफी अच्छा अनुभव कराता है और इसे आज की युवा पीढ़ी की पसंद के हिसाब से डिजाइन किया गया है.

 शोरूम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बताया गया बाइक के साथ कंपनी 5 साल की वारंटी भी दे रही है. इसकी शुरुआती शोरूम प्राइस 75290/- रुपये है.  नई हीरो पैशन एक्सटेक में स्टाइल से लेकर सुरक्षा तक का खास ख्याल रखा गया है. 

इसकी खास विशेषताओं में से कुछ पर नजर डालें तो इसमें प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, एक रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, एक लो-फ्यूल इंडिकेटर शामिल हैं. ये सारी खूबियां इसे अपने सेगमेंट की बाकी बाइक के बीच अलग जगह दिलाती हैं. बीएस-6 मानक वाला इंजन में फ्यूल एफिशिएंसी के लिए पेटेंट I3S टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. वही बाइक में सबसे अच्छा प्रोजेक्टर एलइडी हेडलैंप लगाया गया है.

मौके पर यूनिक हीरो के प्रबंधक संतोष कुमार ने कहा कि नये फीचर के साथ यह मॉडल ग्राहकों को और आकर्षित करेगा. एक्सटेक प्रोडक्ट की रेंज में स्पलेंडर प्लस एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेजर प्लस एक्सटेक, डेस्टिनी एक्सटेक शामिल है.

(नि. सं.)

हीरो पैशन एक्सटेक पहुंची मधेपुरा, यूनिक हीरो में किया गया लॉन्च हीरो पैशन एक्सटेक पहुंची मधेपुरा, यूनिक हीरो में किया गया लॉन्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.