22वीं सबजूनियर नेशनल वूशु के लिए आयुषी का बिहार की टीम में हुआ चयन

बिहार वूशु संघ के द्वारा मुजफ्फरपुर में आयोजित सब जूनियर नेशनल सेलेक्शन ट्रायल में मधेपुरा जिले से दो खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. जिसमें 12 साल के 36 किलो भार में मधेपुरा वार्ड नं. 05 की आयुषी ने अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए 22वीं सब जूनियर नेशनल वूशु चैम्पियनशिप के लिए अपनी जगह बना ली.

वूशु संघ मधेपुरा के अध्यक्ष राहुल कुमार यादव एवं सचिव सह कोच विवेक कुमार ने बताया कि मधेपुरा जिले के 2 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. जिसमें अंदर 12 वर्ष बालिका 36 किलो में मधेपुरा प्रखंड की आयूषी को स्वर्ण पदक, अंदर 14 वर्ष बालिका 42 किलो में सिंहेश्वर प्रखंड की रानी कुमारी को कांस्य पदक विजेता बनी.

आगामी 09 से 15 जुलाई 2022 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में आयोजित 22वीं सब जूनियर नेशनल वूशु चैंपियनशिप में आयूषी बिहार की तरफ से खेलेगी. मधेपुरा से बच्चों के चयन पर संघ के पदाधिकारियों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कम ही दिनों में वूशु खेल ने मधेपुरा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

बधाई देने वालों में संरक्षक तुरबसू बंटी, शंकर कुमार, अमित कुमार बलटन, प्रशांत कुमार, सुधांशू कुमार, रविकांत कुमार, मनदीप कुमार, साजन कुमार, सुनील कुमार, रिंकू देवी आदि ने बधाई दिया है.

(नि. सं.)

22वीं सबजूनियर नेशनल वूशु के लिए आयुषी का बिहार की टीम में हुआ चयन 22वीं सबजूनियर नेशनल वूशु के लिए आयुषी का बिहार की टीम में हुआ चयन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.