चोरी की मकई के साथ एक मैजिक को चालक सहित ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रजनी पंचायत के प्रताप नगर में अहले सुबह ग्रामीणों ने एक मैजिक चालक को गाड़ी सहित पकड़ कर किया पुलिस के हवाले. मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि मैजिक पर चोरी का मकई लदा हुआ था. वहीं मौके पर मौजूद मैजिक चालक ने बताया कि उसने रमणी गांव में मकई खरीदा था लेकिन वह किससे खरीदा था उस किसान का नाम भी नहीं जानता. मैजिक चालक ने अपना नाम शंभू यादव घर रमणी वार्ड नंबर 11 बताया और जानकारी देते हुए कहा कि भिखारी यादव वार्ड नंबर 13 ने कहा था कि प्रताप नगर हाई स्कूल के पीछे मेरा मकई की बोरा रखा हुआ है जिसे लाना है. इसी आधार पर वह रात को 3:00 बजे हमें घर से बुलाकर ले गया.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि किशोर कुमार पिता सुरेंद्र मंडल द्वारा मकई की चोरी के खिलाफ मुरलीगंज थाना में आवेदन दिया गया है. आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

चोरी की मकई के साथ एक मैजिक को चालक सहित ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले चोरी की मकई के साथ एक मैजिक को चालक सहित ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.