विश्व रक्तदान दिवस: वार्ड पार्षद विनीता भारती ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ किया रक्तदान

 आज विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर युवा नेत्री वार्ड पार्षद सह भावी मुख्य पार्षद प्रत्याशी कुमारी विनीता भारती ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ मधेपुरा ब्लड बैंक में रक्तदान किया.

वहीं रक्तदान के बाद कुमारी विनीता भारती ने कहा कि आज देश में खून की कमी से प्रतिदिन सैकड़ो लोगों की जान जाती है. इसे दूर करने के लिए हम सभी को रक्तदान करना चाहिए. इससे किसी भी व्यक्ति की खून की कमी से जान नहीं जाएगी. हम सभी लोगों से अपील करते हैं कि आप सब भी रक्तदान जरूर करें, रक्तदान करके बहुत अच्छा लगता है और इसमें कोई घबराने की बात नहीं है. हर स्वस्थ व्यक्ति चार से छः माह के अंतराल पर जरूर रक्तदान करें. रक्तदान करने से कोई परेशानी नहीं होती है. आपके रक्तदान करनें से कई लोगों की जान बच सकती है. रक्त किसी कम्पनी में नहीं बनता है रक्तदान से एक दूसरे की जान बचाई जा सकती है. हमलोगों ने ठाना है कि मधेपुरा में किसी भी व्यक्ति की जान रक्त की कमी से नहीं जाएगी और मधेपुरा ब्लड बैंक में रक्त की कमी होने नहीं देंगे. 



आज विश्व रक्तदाता दिवस पर जिस प्रकार से हमारे मधेपुरा सदर अस्पताल में रक्तदाताओं के लिए जिस तरह की विधि व्यवस्था की गई है इसके लिए ब्लड बैंक प्रभारी राजकुमार पुरी को दिल से धन्यवाद. इन्होंने लगातार मधेपुरा के युवाओं को प्रेरित करके सेवा भाव से अपने काम को निभा रहे हैं. आज हमारे कई साथियों ने रक्तदान किया है. हम सभी का दिल से शुक्रिया अदा करते है.

इस मौके पर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह युवा नेता ई. मुरारी, सिंटू कुमार, अखिलेश, विक्की, ओम यदुवंशी आदि दर्जनों लोग मौजूद थे.



विश्व रक्तदान दिवस: वार्ड पार्षद विनीता भारती ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ किया रक्तदान विश्व रक्तदान दिवस: वार्ड पार्षद विनीता भारती ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ किया रक्तदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.