मधेपुरा से मजदूरों को पंजाब ले जा रही बस यूपी में हुई दुर्घटनाग्रस्त: 4 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

मधेपुरा सदर प्रखंड के बराही पंचायत से मजदूरों को पंजाब के पटियाला ले जा रही एक बस उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार देर रात बड़े हादसे की शिकार हो गयी. इस भीषण सड़क हादसे से मधेपुरा के 4 मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इधर दुर्घटना की खबर मिलते ही गाँव में मातम का माहौल छा गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को दोपहर करीब दो बजे सदर प्रखंड के बराही, वार्ड नं. 4 से दर्जनों मजदूर पंजाब के पटियाला मजदूरी करने रवाना हुए थे. रात दो बजे यूपी के कुशीनगर जिले के हाटा के बाघनाथ चौराहे के पास बस ड्राईवर की आँख लग गयी और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बालू लदे ट्रक से टकरा गई. हादसे में बस में सवार चार मजदूरों की मौत हो गई. हादसा इतना जबरजस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए. मरने वालों में बराही के हृदय सादा, पूरण सादा, सुशील सादा और बेलारी के संदीप सादा हैं. वहीं चार दर्जन लोग घायल हो गये हैं, जिनका ईलाज वहाँ चल रहा है. 


ग्रामीणों ने बताया कि गाँव से हर वर्ष खेती के सीजन में बड़ी संख्या में लोग पंजाब जाते हैं और वहां मजदूरी करते हैं और कुछ दिन बाद वापस घर लौटते हैं. इधर इस घटना के बाद से बराही में मातमी सन्नाटा छा गया है.

मधेपुरा से मजदूरों को पंजाब ले जा रही बस यूपी में हुई दुर्घटनाग्रस्त: 4 की मौत, 50 से ज्यादा घायल मधेपुरा से मजदूरों को पंजाब ले जा रही बस यूपी में हुई दुर्घटनाग्रस्त: 4 की मौत, 50 से ज्यादा घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.