ट्यूशन पढ़ाकर साइकिल से लौट रहे प्राइवेट शिक्षक पर अपराधियों ने बरसाई गोली, बाल बाल बचे

बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने पहले मोबाइल छीनने की कोशिश की और मोबाइल नहीं देने पर चला दी गोली

मुरलीगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत मीरगंज रेलवे ढाला के पश्चिम रतनपट्टी की ओर जाने वाली सड़क पर 14 जून को दिन के 10:00 बजे रामपुर से ट्यूशन पढ़ाकर लौट रहे प्राइवेट शिक्षक अमित कुमार दास पिता स्वर्गीय उपेंद्र दास घर रतनपट्टी वार्ड नंबर 2 ने घटनास्थल पर जानकारी देते हुए बताया कि वह आज सोमवार दिन के 10:00 बजे रामपुर से अपने साइकिल से ट्यूशन पढ़ाकर अपने घर रतनपट्टी लौट रहे थे कि इसी क्रम में छोटे से पुलिया के पास सामने


से हीरो होंडा स्प्लेंडर ब्लू कलर से आ रहे अपराधियों ने मेरे पास आकर गाड़ी रोका और मोबाइल छीनने का प्रयास किया. हमने मोबाइल नहीं दिया और इतना कहने पर हमने साइकिल को बगल में गिरा कर भागना चाहा तो उन्होंने हथियार निकाल कर गोली चला दी. हम पीछे जो हटे तो गोली हमारे पैर में नहीं लग पाई. फिर उन्होंने दूसरी गोली लोड किया और हमारे ऊपर तान दिया. पीछे से कुछ ग्रामीण आ रहे थे वह भी इस घटना को देख रहे थे. ग्रामीण धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगे तो अपराधी वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले. 

वहीं शिक्षक अमित कुमार दास ने बताया कि हमने अपराधी की गाड़ी के नंबर की पहचान की है उसकी गाड़ी का नंबर बीआर-43 7198 है और बीच वाला अल्फाबेटिकल स्पष्ट रूप से नहीं पढ़ा. मामले में हम थाने में आवेदन देने जा रहे हैं.

घटनास्थल पर मौजूद जन अधिकार पार्टी के छात्र प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में सबसे अधिक आपराधिक वारदातें हो रही है और पुलिस आज तक इन वारदातों पर लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है. दिन-रात छिनतई व चोरी की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है. 45 मिनट से ज्यादा हो चुके हैं इस घटना को और घटनास्थल पर सूचना देने के बावजूद भी पुलिस नहीं पहुंची है.

उक्त मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का उद्भेदन किया जाएगा.

ट्यूशन पढ़ाकर साइकिल से लौट रहे प्राइवेट शिक्षक पर अपराधियों ने बरसाई गोली, बाल बाल बचे ट्यूशन पढ़ाकर साइकिल से लौट रहे प्राइवेट शिक्षक पर अपराधियों ने बरसाई गोली, बाल बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.