राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर Ed द्वारा सम्मन भेजने के विरोध में NSUI ने किया विरोध मार्च

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर ED द्वारा सम्मन भेजने के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में टीपी कॉलेज मुख्यद्वार से भूपेंद्र नारायण मंडल चौक तक विरोध मार्च किया । विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में छात्र और युवा सरकार विरोधी नारे लगाते हुए मार्च कर रहे थे । 

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार लगातार देश में एक के बाद एक जन विरोधी नीतियों को देश की जनता पर थोप रही है। यह सरकार देश के छात्र, नौजवान, किसान, मजदूर और छोटे व्यवसाइयो के हीतो और अधिकारों को कुचल रही है, उनका शोषण कर रही है और देश  के जनता के गाढ़ी कमाई से खड़ी की गई सार्वजनिक संपतियों को बेच रही है । ऐसे में जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी सरकार के इन जन विरोधी नीतियों का विरोध करते है तो मोदी सरकार उन्हें डराने के लिए Ed धौंस दिखाती है । जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि आज पूरे देश में एनएसयूआई के झंडों के साथ लाखों युवा सड़क पर उतर कर मोदी सरकार के तानाशाही का विरोध कर रहे है । 

उन्होंने कहा की मोदी सरकार को इतिहास से सबक लेनी चाहिए । जो लोग ब्रिटनी हुकूमत जुल्म, अत्याचार और विलायती तोपे से नहीं डरी उसे मोदी सरकार की सीबीआई और ईडी क्या डरा पाएगी । देश को अंग्रेजो से आजाद कराने वाली कांग्रेस पार्टी न अंग्रेजो से डरी थी और न ही तानाशाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने झुकेंगे । जननेता राहुल गांधी जी हमेशा सच के साथ खड़े थे, खड़े है और हमेशा खड़े रहेंगे । 

विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से एनएसयूआई छात्रनेता जितेंद्र कुमार, नवीन कुमार, अमरेश कुमार, आशीष कुमार, अंकेश कुमार, सुमन झा, पुरुषोत्तम कुमार, शमसाद , बालकिशोर कुमार, सुदर्शन कुमार, राजा बाबू, सुधांशु यादव, गोविंद कुमार, शंकर कुमार , अमरदीप कुमार, रंजीत प्रजापति, पिंटू कुमार, लाल बहादुर, प्रभाष, ज्योतिष, शंकर, मिथलेश, सतीश, प्रशांत सम्राट, सुशील कुमार, राहुल कुमार, राजीव रंजन, सुमित कुमार, श्रवण कुमार, आशीष कुमार, बिट्टू कुमार यादव, संदीप  कुमार, संजीव कुमार, अमलेश कुमार, पिंटू पंडित, मोनू कुमार, सत्यम कुमार, आयुष आनंद, रंजीत कुमार, जितेंद्र कुमार जीतू, उमेश कुमार, उज्जवल कुमार, ऋतिक कुमार समेत बड़ी संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर Ed द्वारा सम्मन भेजने के विरोध में NSUI ने किया विरोध मार्च राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर Ed द्वारा सम्मन भेजने के विरोध में NSUI ने किया विरोध मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.