इलाज कराने गए परिजनों के सूने घर से नगद सहित 10 लाख के जेवरात की चोरी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के मिड्ल स्कूल के पीछे वार्ड नंबर 12 निवासी अरविंद कुमार यादव के घर के परिजन सहित सभी लोग इलाज कराने के लिए पटना गए हुए थे. इसी क्रम में चोरों ने सूने घर में जमकर किया हाथ साफ. 

मामले में जानकारी देते हुए अरविंद कुमार यादव के पुत्र कुंदन कुमार ने बताया कि 29 मई को संध्या 5:00 बजे अपने आवासीय परिसर के घर को बंद कर पिताजी के इलाज के लिए देव ट्रैवल्स से सपरिवार माता-पिता एवं पत्नी सहित पटना गए हुए थे. जहां मेदांता में मेरे पिताजी का इलाज चल रहा था. इसी दौरान डॉक्टरों ने कुछ टेस्ट रिपोर्ट आने तक इन्तजार करने को कहा था. 

4 तारीख को रिपोर्ट आया और रिपोर्ट आने के बाद हम राज्यरानी से 5 तारीख को सहरसा पहुंचे और शाम में जब हम 7:00 बजे अपने घर लौटे औए घर के मेन गेट का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया तो घर के आंगन के गेट का ताला टूटा हुआ पाया. वहीं घर में नीचे के तीन कमरे और छत के ऊपर के दो कमरे के ताले टूटे हुए थे. सभी घरों के गोदरेज एवं अलमीरा, ड्रेसिंग टेबल सभी जगह सामान अस्त-व्यस्त था. चार गोदरेज के ताले तोड़े गए, गोदरेज के लॉकर का टला टूटा हुआ था. दीवार वाले अलमीरा के ताले तोड़े गए, गोदरेज के लॉकर में 10 लाख से ऊपर के सोने एवं चांदी के जेवरात जिसमें मां एवं पत्नी का जेवरात था सब कुछ ले गए.

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के आलोक में जांच किया जा रहा है.

इलाज कराने गए परिजनों के सूने घर से नगद सहित 10 लाख के जेवरात की चोरी इलाज कराने गए परिजनों के सूने घर से नगद सहित 10 लाख के जेवरात की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.