चुनावी रंजिश एवं पुरानी दुश्मनी साधने के लिए किया जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत के तिलकोड़ा गांव के वार्ड नंबर 13 निवासी संजीव कुमार जो अपने पत्नी के भाई (साले) के साथ चतरा से अपने गांव तिलकोड़ा आ रहे थे तो कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा घर से पहले ही मारपीट किया गया और बेहोशी की हालत में मरा हुआ समझकर सभी फरार हो गए.

क्या है मामला

देर शाम मुरलीगंज थाने में आवेदन देते हुए घायल संजीव कुमार की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि उनके पति संजीव कुमार घर गोपाली टोला वार्ड नंबर 13 जो चतरा से मेरे भाई के साथ घर की ओर लौट रहे थे, कि मेरे घर से 200 मीटर दूर पश्चिम नहर पर पूर्व से घात लगाए भुनेश्वरी शाह, लखन शाह ,रंजीत शाह ,नीतीश कुमार, एवं अन्य चार पांच आदमी ने पहले हथियार के बल पर गाड़ी रुकवाया फिर लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे. पिटाई के क्रम में जब मेरे पति के ऊपर तेज धारदार हथियार से एक बार प्रहार कर चुके थे फिर दूसरी बार प्रहार करने ही वाले थे कि मेरे भाई ने अपने हाथों से रुक कर उसको बचाया. जिसमें उसका हाथ भी घायल हो गया. घायल अवस्था में मेरे पति बेहोश हो गए. इसी क्रम में इन लोगों द्वारा इन्हें मरा हुआ समझकर वहां से भाग खड़े हुए. मेरे पति के गले से सोने की चेन एवं जेब में रखे हुए ₹17200 भी लेकर भाग गए. किसी तरह मेरे भाई ने आकर गांव में इसकी सूचना दी और हम लोगों ने घायल अवस्था में इन्हें रात 9:00 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज आये. जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद डॉक्टरों ने बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

चुनावी रंजिश एवं पुरानी दुश्मनी साधने के लिए किया जानलेवा हमला, बाल बाल बचे चुनावी रंजिश एवं पुरानी दुश्मनी साधने के लिए किया जानलेवा हमला, बाल बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.