प्रधान शिक्षिका की स्कॉर्पियो से कुचल हत्या करने वाला गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के और सदर प्रखंड के मठाही ओपी क्षेत्र अंतर्गत गढ़िया में बीते 11 मार्च को स्कॉर्पियो से शिक्षिका चन्द्रीका देवी की कुचल कर हत्या कर देने मामले में मुख्य अभियुक्त प्रमोद यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

इस बावत सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि कांड में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफतारी हेतु सदर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में लगातार छापेमारी की जा रही थी। इस दौरान ही घटना को कारित किये जाने वाला मुख्य अभियुक्त श्रीपुर डीह टोला, वार्ड नं-11 निवासी प्रमोद यादव को गिरफ्तार किया गया तथा छापोमारी के क्रम में प्रमोद यादव के पास से MADE IN U.S.A लिखा हुआ एक पिस्टल जिसके मैग्जीन में 05 गोली लोडेड था तथा एक अतिरिक्त मैग्जीन जिसमें 05 गोली बरामद करने में सफलता मिली है। 

इस संदर्भ में मधेपुरा थाना में आर्म्स एक्ट दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है। घटना के पीछे अंधविश्वास का मामला सामने आया है।



प्रधान शिक्षिका की स्कॉर्पियो से कुचल हत्या करने वाला गिरफ्तार प्रधान शिक्षिका की स्कॉर्पियो से कुचल हत्या करने वाला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.