'मंदिर की जमीन पर से अतिक्रमण 7 दिनों में नहीं हटाने पर चलेगा बुलडोजर': एसडीओ

सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव सह एसडीओ नीरज कुमार ने सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्यों के साथ मेला ग्राउंड के अतिक्रमित दुकानों का निरीक्षण किया. उन्होंने 350 दुकान मेला ग्राउंड परिसर में बनाने को लेकर जो प्रस्ताव बोर्ड को भेजा है, उसी के आलोक में स्थल का निरीक्षण किया. 

वहीं इस बावत न्यास सचिव श्री कुमार ने सदस्यों के साथ 14 मई को होने वाले बैठक की तैयारी को लेकर एक बैठक की. जिसमें बैठक में होने वाले विषयों पर विचार विमर्श किया गया तथा न्यास के स्थाई और अस्थाई दुकानदार पर काफी बकाया है. जिसको जल्द से जल्द जमा करने तथा वसूली प्रक्रिया को तेज करने पर विचार किया गया. 

वहीं बाबा के जमीन पर अतिक्रमण किये हुए लोगों को 7 दिन के अंदर हटाने की बात कही. 7 दिनों में नहीं हटाने पर बुलडोजर से हटा दिया जायेगा और उस पर खर्च की गई राशि की वसूली के साथ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. न्यास के जमीन के सीमांकन के लिए सीओ आदर्श गौतम को निर्देशित किया गया है. ताकि न्यास की जमीन का बाउंड्री वॉल किया जा सके तथा पीपरा खुर्द और मानिकपुर के बाबा की जमीन की भी बंदोबस्ती निकालने का निर्णय लिया गया है. 

मौके पर न्यास सदस्य सिया राम यादव, विजय कुमार सिंह, मदन मोहन सिंह, बबलू ऋषिदेव, संजीव ठाकुर, प्रबंधक मनोज ठाकुर, धर्मशाला प्रबंधक अमरनाथ ठाकुर मौजूद थे.


'मंदिर की जमीन पर से अतिक्रमण 7 दिनों में नहीं हटाने पर चलेगा बुलडोजर': एसडीओ 'मंदिर की जमीन पर से अतिक्रमण 7 दिनों में नहीं हटाने पर चलेगा बुलडोजर': एसडीओ  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.