प्रतिमा सिंह धर्मशाला के पास से हुई बाइक चोरी मामले में दो युवक गिरफ्तार

 सिंहेश्वर मंदिर परिसर स्थित प्रतिमा सिंह धर्मशाला के आगे से एक बाइक की चोरी मामले में दो युवकों को सिंहेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बावत थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 4 निवासी मनोज कुमार ने आवेदन देते हुए बताया था कि 28 अप्रेल को अपनी बजाज डिस्कवर बीआर 50 एल 2464 से सिंहेश्वर मंदिर में एक शादी में सम्मिलित होने के लिए आया था. इस दौरान प्रतिमा सिंह धर्मशाला गेट के पास बाइक लगाकर शादी समारोह में भाग लेने के बाद भोजन करने चला गया. भोजन कर जब वापस आया तो उसकी बाइक स्थल पर नहीं थी. स्थल के आसपास बाइक की काफी खोजबीन की गई लेकिन बाइक नहीं मिली. जिसके बाद अपने स्तर से बाइक की खोजबीन शुरू कर दी. 

02 मई को जानकारी मिली कि रामपट्टी निवासी बरुण सिंह व अभिनव कुमार बाइक को बेचने झिटकिया गया है. स्थल पर पहुंच जानकारी ली गई तो दोनों युवक ने बाइक को छह हजार में झिटकिया निवासी मो. मिमशाद व मो. मिस्टर को बेच दिया था. खोजबीन में मिमसाद के घर बाइक नहीं मिला लेकिन उक्त युवक फरार हो गया.





प्रतिमा सिंह धर्मशाला के पास से हुई बाइक चोरी मामले में दो युवक गिरफ्तार प्रतिमा सिंह धर्मशाला के पास से हुई बाइक चोरी मामले में दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.