कथित अपराधियों के चंगुल से निकल भागे अपहृत युवक से पुलिस कर रही पूछताछ

कथित अपह्रत युवक
मधेपुरा में अपहृत युवक अपराधियों के चंगुल से फरार होकर मंगलवार को सदर थाना पहुंचे युवक भर्राही ओपी क्षेत्र के कटहरवा गांव का रहने वाला है. अपहरण सोमवार को सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही में होने की बात युवक ने बताई है. पुलिस अपहरण को प्रथम दृष्टया नाटक मान रही है. पुलिस पूरे मामले को लेकर युवक से पूछताछ कर रही है.

कथित अपहृत युवक भर्राही ओपी के कटहरवा गांव के लाल चन्द कुमार गुप्ता ने सदर थाना में अपराधियों के चंगुल से भाग निकलने और अपहरण की पूरी कहानी बताया कि वे पेशे से हाउस लिफ्टी (मकान को उठाने) का काम करते हैं. सोमवार को सुपौल जिले के मकान मालिक ने मकान उठाने की बात करने के लिए एन एच 57 के कोशी महासेतू के बगल भुतहा चौक आने को कहा. उसी से बात करने अपने बाइक से जा रहे थे कि रास्ते में मकान मालिक ने भूतहा नहीं आकर सिमराही आने को कहा. जैसे ही सिमराही पहुंचे तो कथित मकान मालिक सहित चार लोगों ने जबरन बाइक से उतारते हुए और अपने कब्जे में लेते हुए कार में बैठा दिया और आंख पर पट्टी बाँध दिया फिर कहाँ ले गया पता नहीं चला. जब आंख खुली तो पता चला कि वे एक एस्बेस्टस के कमरे में थे.

उन्होने मेरे बदन पर से कपड़ा उतार दिया और मेरे पेन्ट में रखे एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, मोबाइल  सहित सारा सामान ले लिया. मेरे एटीएम के पिन नम्बर की मांग की और नहीं देने पर बुरी तरह मारपीट किया, भूखा रखा. मेरे खाते में 9 लाख रूपये था और क्रेडिट कार्ड में लगभग 1.75 लाख था. घटना में चार लोग शामिल थे. मंगलवार को अपहरणकर्ता को नहीं देखने पर दिन के लगभग 12 बजे कमरे के ऊपर लगे एस्बेस्टस को तोड़ कर, जान बचाकर थाना आया.

उन्होंने कहा कि सोमवार को मेरे अपहरण की सूचना मेरे घर वाले भर्राही ओपी को आवेदन देकर दिया है.

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि एक युवक के अपहरण का मामला सुपौल जिले के निर्मली थाना में दर्ज कराया है, प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लगता है, जांच में कथित पैसे के लेनदेन का पता चला है. युवक से पूछताछ की जा रही है, पूरे मामले का खुलासा होगा.

कथित अपराधियों के चंगुल से निकल भागे अपहृत युवक से पुलिस कर रही पूछताछ कथित अपराधियों के चंगुल से निकल भागे अपहृत युवक से पुलिस कर रही पूछताछ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.