24 वर्षीय युवक का शव मिलने पर हंगामा, हत्या की आशंका को लेकर अपहरण का मुकदमा था दर्ज

24 वर्षीय युवक की हत्या किये जाने को लेकर लोगों द्वारा फुलौत के समीप एन एच 107 सड़क जाम कर हंगामा । 

आलमनगर थाना क्षेत्र के कुंजौरी पंचायत के जगदीशपुर में 4 मार्च को भोज खाने आए 24 वर्षीय युवक रिकेश कुमार को हत्या के नियत से 11:00 बजे रात्रि में अपहरण करने के मामले में 3 दिनों से पुलिस एवं परिजन रिकेश की तलाशी कर रही थी. सोमवार की दोपहर फुलौत ओपी क्षेत्र के जमेल बहियार में दोपहर किसानों के द्वारा एक अज्ञात युवक का शव को लेकर ग्रामीणों को बताया गया, जिसके बाद शव की पहचान फुलौत पूर्वी निवासी बुद्धदेव राय के 24 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार के रूप में की गई जो 3 दिनों से लापता था. जिसके अपहरण को लेकर थाना में मृतक के पिता के द्वारा अपहरण कर हत्या की आशंका को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था.

 आलमनगर थाना में दिए आवेदन में अपहृत के पिता चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत पूर्वी वार्ड नंबर 9 बुद्धदेव राय ने बताया कि मेरा पुत्र रिकेश कुमार अपना ग्लैमर मोटरसाइकिल से दोस्त सिंटू कुमार के साथ आलमनगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बाजार निवासी वीरेंद्र ठाकुर के घर विवाह का भोज खाने के लिए घर से करीब रात्रि के 9:00 बजे निकला. इसी दौरान रात्रि करीब 11:00 बजे किसी अज्ञात का फोन आया जिस वजह से वह अपने दोस्त चिंटू कुमार को वहीं छोड़कर उक्त मोटरसाइकिल से कहीं चला गया. दोस्त सिंटू कुमार के द्वारा मेरे पुत्र रिकेश कुमार को फोन कर पूछा तो बताया कि हम आसपास में हैं 10-20 मिनट में आएंगे. उसके बाद फिर कॉल किया तो रिकेश कुमार के नंबर पर दूसरा अज्ञात व्यक्ति फोन उठाकर गाली गलौज कर करने लगा जिसके बाद से मेरा पुत्र गायब है. सुबह जब मेरा पुत्र घर वापस नहीं आया तो मेरे पुत्र के दोस्त सिंटू कुमार से जब घटना को लेकर जानकारी मिली जिसके बाद उसकी छानबीन को लेकर हम लोग पुनः जगदीशपुर पहुंचे, जहां गनोल के पास सड़क किनारे एक गड्ढे में मेरे पुत्र का ग्लैमर मोटरसाइकिल मिला. जिसके बाद अपने एवं ग्रामीणों के सहयोग से जब पूरी तरह छानबीन की जाने लगे तो पता चला के मेरे पुत्र बड़ी खाल फुलौत पूर्वी पंचायत के बड़ी खाल निवासी सुबोध मंडल के पुत्री से बातचीत करता था. इस कारण लड़की के परिजन, पिता सुबोध मंडल, रेनू देवी पति सुबोध मंडल, सुबोध मंडल , विनोद मंडल ,प्रकाश मंडल पिता विजूली मंडल ,रंजीत मंडल पिता कबूली मंडल एवं अज्ञात सहयोगियों के द्वारा मेरे पुत्र की हत्या कर लाश कहीं गायब कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया गया है । 

वहीँ इस बाबत थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि अपहरण कर हत्या के मामले में आलमनगर थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, जिसमें से एक अभियुक्त लड़की की मां रेनू देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज भी दिया गया. सोमवार को फुलौत ओपी क्षेत्र स्थित मकई के खेत में शव मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद आलमनगर थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल एवं अंचलाधिकारी अभय कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी मिनहाज आलम के साथ स्थल पर पहुंचकर शव का शिनाख्त करने के बाद परिजनों के द्वारा शव की शिनाख्त की गई जो रिकेश कुमार का ही था । हत्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है.

 शव मिलने के बाद गांव में आक्रोश व्याप्त है. मृतक के परिजन के द्वारा सड़क जाम एवं हत्या में शामिल लोगों के घर का घेराव किया जा रहा है.  स्थल पर भय का माहौल व्याप्त था. लोग एस पी को बुलाने की माँग कर रहे हैं हालाँकि पुलिस द्वारा एक महिला को गिरफ्तार किया गया है।

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

24 वर्षीय युवक का शव मिलने पर हंगामा, हत्या की आशंका को लेकर अपहरण का मुकदमा था दर्ज 24 वर्षीय युवक का शव मिलने पर हंगामा, हत्या की आशंका को लेकर अपहरण का मुकदमा था दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.