होली में पत्नी को गांव के युवक ने लगाया रंग तो पति ने विवाद के बाद ट्रेन के नीचे आकर दी जान !

रविवार सुबह एक युवक की मुरलीगंज और मीरगंज के बीच रेलवे ट्रैक पर कटे होने की बात सामने आई. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना मुरलीगंज थाना को दी गई. कुछ देर बाद युवक की पहचान रामपुर वार्ड नंबर 5 निवासी अशोक धामी के रूप में की गई वही कुछ लोगों ने कोशी एक्सप्रेस की ठोकर लगने के बाद एक युवक की मौत होने की बात बताई। 

ग्रामीणों की माने तो युवक शक्की मिज़ाज़ का व्यक्ति था, होली के दिन किसी ने उसकी पत्नी को रंग लगा दिया तो वह इस बात को लेकर अपनी पत्नी से उलझ गया। बात बढ़ते बढ़ते इतनी बढ़ गई कि वह शनिवार की रात्रि ट्रेन से टकराकर अपनी जान गंवा बैठा।

वही कई ग्रामीणों द्वारा दबी जुबान में यह कहा जा रहा था कि यह रेल से कटा हुआ नहीं है शायद इसे काटकर रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया गया है, क्योंकि रेलवे से अगर कटा हुआ होता तो लाश पूरी तरह से क्षत-विक्षत पाई जाती. पर ऐसा नहीं है इस तरह किसी तेज धारदार हथियार से काटकर फेंका गया. तरह तरह की बातें सामने आ रही है पर घटना का उद्भेदन तब होगा जब पुलिस मामले की छानबीन कर लेगी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




होली में पत्नी को गांव के युवक ने लगाया रंग तो पति ने विवाद के बाद ट्रेन के नीचे आकर दी जान ! होली में पत्नी को गांव के युवक ने लगाया रंग तो पति ने विवाद के बाद ट्रेन के नीचे आकर दी जान ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.