दिल्ली से कमाई कर घर आ रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

दिल्ली से कमाई कर घर आ रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं तीन हुए घायल.

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत राजकीय उच्च पथ 58 भटगामा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग पर लौआलगान मोड़ के समीप आज सुबह सड़क हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए. जिस का इलाज चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा था, जिसे मौजूद डॉ बी.जी. शर्मा ने खतरे से बाहर बताया. 

मिली जानकारी के अनुसार बिहारीगंज थाना अंतर्गत हथिओंधा निवासी मोहम्मद बेचन, मोहम्मद नासीम, सोनम खातून, मोहम्मद शाहिद, दिल्ली से कमा कर वापस अपने घर आ रहे थे. आज ही सुबह ट्रेन से नौगछिया उतर कर बिहारीगंज के लिए टेम्पू रिजर्व कर आ रहे थे कि राजकीय पथ 58 पर लौआलगान मोड़ के पास अनियंत्रित होकर टेम्पू पलट गया. जहाँ मोहमद बेचन की मौत टेम्पू के नीचे दब जाने से हो गई वहीं मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद नसीम, सोनम खातून घायल हो गए. जिनको ग्रामीणों की मदद से चौसा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ बी.जी. शर्मा ने सभी का प्राथमिक उपचार के बाद सभी को खतरे से बाहर बताया. 

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने टेंपो व शव को कब्जे में ले लिया वहीं टेंपो चालक घटनास्थल से फरार बताया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि टेम्पू बहुत ही तीव्र गति से चलने के कारण यह हादसा हुआ. आए दिन इस सड़क पर टेम्पू पलटने का मामला आते रहता है. इस का मुख्य कारण यह है कि उदाकिशुनगंज से भटगामा तक अच्छी सड़क का गलत इस्तेमाल टेम्पू व भारी वाहन द्वारा किया जाता है. सड़क नियम को ताख पर रख कर तीव्र गति से चलाया जाता है और इस के ऊपर किसी भी प्रशासन की दृष्टि नहीं पड़ना माना जाता है.


दिल्ली से कमाई कर घर आ रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल दिल्ली से कमाई कर घर आ रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.