ग्राहक को मिले योजना का लाभ : क्षेत्रीय प्रबंधक

मधेपुरा यूनियन बैंक परिसर में सोमवार को ग्राहक को सरकार और बैंक द्वारा विभिन्न लाभकारी योजना को लेकर यूनियन बैंक के उच्चाधिकारी के उपस्थिति में ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय प्रबंधक भागलपुर अशोक उपाध्याय ने किया. कार्यक्रम में भारी संख्या में शहर के व्यापारी सहित अन्य ग्राहकों ने भाग लिया.

क्षेत्रीय प्रबंधक श्री उपाध्याय ने उपस्थित ग्राहकों का स्वागत करते हुए कहा कि बैंक को आपके सहयोग की जरूरत है, साथ ही आपको बैंक और सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभकारी योजना को आप तक पहुंचने की आवश्यकता है. इसी उदेश्य से आज आप के बीच हैं.

उन्होने सरकार और बैंक द्वारा चलाये जा रहे तमाम योजनाओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए इन योजना का लाभ उठाने का आह्वान किया, साथ ही एम.एस.एन.ई. लोन पर विस्तार से जानकारी देते हुए लाभ उठाने की बात कही.

मौके पर उपस्थित ग्राहकों ने भी अपनी समस्या रखी. क्षेत्रीय प्रबन्धक ने समस्या को गम्भीरता से लेते हुए हर संभव निदान करने का आश्वासन दिया.

मौके पर क्षेत्रीय प्रबन्धक ने दिवाकर कुमार, चन्दन कुमार, जय कृष्ण प्रसाद सहित आधे दर्जन ग्राहक को बुके से सम्मानित किया.

वहीं शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार और उप शाखा प्रबंधक अजय कुमार ने ग्राहक  को सम्बोधित करते हुए कहा कि बैंक आपके सहयोग और समस्या के निदान के लिए तत्पर है. अगर कोई समस्या है तो सीधे सम्पर्क करें.

मौके पर बैंक के प्रमोद कुमार, विनिता कुमारी, सुभाष कुमार के अलावे ग्राहक अमित कुमार, शम्भू मंडल, नितेश कुमार, सुबोध कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

ग्राहक को मिले योजना का लाभ : क्षेत्रीय प्रबंधक ग्राहक को मिले योजना का लाभ : क्षेत्रीय प्रबंधक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.