बाइक सवार अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या

मुरलीगंज-मधेपुरा एन.एच. 107 पर ट्रक ड्राइवर को लूटने के उद्देश्य से दीनापट्टी हॉल्ट के पास बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या.

मुरलीगंज-मधेपुरा एन.एच. 107 पर मधेपुरा के एम.बी. इंटरप्राइजेज के यहां पर धान लोड होकर पश्चिम बंगाल रायगंज के लिए जा रही थी कि दीनापट्टी हॉल्ट के पास बाइक पर सवार अपराधियों ने रात के 11:40 बजे गोली मारकर हत्या कर दी.

मामले में जानकारी देते हुए ट्रक के उप चालक शंभू वैश्य ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की रात वह मधेपुरा से अपने ट्रक जिसका नंबर WB 59 B 6927 से बंगाल के रायगंज के लिए जा रहा था तो रास्ते में रेलवे क्रॉसिंग के पास ढाला बंद होने के कारण गाड़ी रोकी. ढाला खुलने के बाद ही जैसे ही वह आगे बढ़ा कि एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक ने आकर ओवरटेक किया और गाड़ी रुकवा कर लूटने का प्रयास किया. इसी क्रम में उसने ट्रक चालक एजउल हक को गोली मार दी. इसकी सूचना हमने अपने मालिक को दी और मालिक ने फिर इसकी जानकारी मुरलीगंज पुलिस को दी तथा मुरलीगंज पुलिस ने पहुंचकर घायल अवस्था में ट्रक चालक को मधेपुरा भेजा जहां उसकी इलाज के क्रम में आज सवेरे मौत हो गयी. 

मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि ट्रक चालक शंभू वैश्य के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं अपराधियों की छानबीन की जा रही है. वहीं पोस्टमार्टम के उपरांत बंगाल से आए चालक के परिजनों को शव सौंप दिया गया है.


बाइक सवार अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या बाइक सवार अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.