बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने की जदयू नेता की दिन-दहाड़े हत्या


मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज प्रखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार में आज सुबह जदयू नेता की घर के सामने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक जदयू के पूर्व प्रदेश महासचिव प्रदीप कुमार साह की हत्या की खबर पूरे इलाके में आग कि तरह फ़ैल गई. सैंकड़ों लोग सड़क पर निकल चुके और बिहारीगंज बाजार में व्यवसायियों ने स्वतः अपनी अपनी दुकानें बंद कर दी.  आक्रोशित लोगों ने रोड को भी जाम कर दिया है.

घटनास्थल पर उदाकिशनगंज के डीएसपी विधि व्यवस्था संधारण के लिए पहुंच गए हैं. यहाँ लोगों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथिऔन्धा निवासी प्रदीप साह का घर बिहारीगंज बाजार स्थित भातु साह स्कूल के पास भी है. शुक्रवार की सुबह वह अपने इसी घर पर दरवाजे के आगे खड़े थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और नजदीक से आकर प्रदीप साह के सिर में गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जब तक में आसपास के लोग कुछ समझ पाते अपराधी बाइक से फरार हो चुके थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद जदयू और भाजपा के कई कार्यकर्ता वहाँ पहुंच गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित होकर नारेबाजी भी करने लगे. फिलहाल घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चल पा रहा है. 

बता दें कि बिहारीगंज में पिछले कुछ दिनों में व्यवसायियों पर कई आपराधिक हमले हुए हैं. इसके बाद से बिहारीगंज के व्यवसायियों और जनप्रतिनिधियों ने स्थानीय थानाध्यक्ष के प्रति नाराजगी भी जाहिर की थी और थानाध्यक्ष के खिलाफ कई बार वहां आन्दोलन भी किया गया है. वही जदयू नेता की हत्या से प्रशासन एक बार फिर दवाब में है.

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी को घटना स्थल पर भेजा गया है. पुलिस अपराधियों की पहचान में लगी है. अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने लोगों से शांति बनाते हुए पुलिस को जाँच में सहयोग करने की भी मांग की. 

बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने की जदयू नेता की दिन-दहाड़े हत्या बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने की जदयू नेता की दिन-दहाड़े हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.