मधेपुरा के नए एसपी राजेश कुमार करेंगे नए साल में योगदान, MT से की बातचीत

मधेपुरा में निवर्तमान एसपी योगेंद्र कुमार की तबादले के बाद नव पदस्थापित मुज्जफरपुर के सीटी एसपी राजेश कुमार बने मधेपुरा के नए एसपी, अब नए साल में एसपी राजेश कुमार लेंगे अपना योगदान.

वहीं एसपी राजेश कुमार ने मधेपुरा टाइम्स (MT) को दूरभाष पर बताया कि मुज्जफरपुर में कई लम्बित संचिकाओं के कार्य सम्पन्न कर अब नए वर्ष 2022 में मधेपुरा के लिए होंगे रवाना और फिर मधेपुरा में करेंगे योगदान. बता दें कि पूर्व में मधेपुरा के एसएसपी रह चुके है नवपदस्थापित एसपी राजेश कुमार. मधेपुरा में इससे पूर्व एएसपी के रूप में श्री कुमार ने 11 अगस्त 2015 को पदभार ग्रहण किया था और उन्होंने यहाँ लगभग 2 वर्ष 8 महीने एक बेहतरीन पुलिस पदाधिकारी के रूप में कार्य किया था.

उन्होंने मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए बताया कि हमारी पहली प्रथमिकता होगी अपराध नियंत्रण और दूसरी प्रथमिकता होगी बिहार सरकार के शराबबंदी कानून को मजबूती से धरातल पर लागू करना, ताकि जिले में अपराध नियंत्रण में बल मिल सके. साथ उन्होंने कहा कि वैसे मधेपुरा मेरे लिए कोई नया नहीं है, मधेपुरा के लोगों का हमे भरपूर सहयोग मिलता रहा है. और मुझे उमीद हीं नहीं पूर्ण विश्वास है कि हमें यहाँ की जनता का भरपूर सहयोग मिलेगा तभी जिले में हर कार्यों को मजबूती से करने में खुशी होगी.


मधेपुरा के नए एसपी राजेश कुमार करेंगे नए साल में योगदान, MT से की बातचीत मधेपुरा के नए एसपी राजेश कुमार करेंगे नए साल में योगदान, MT से की बातचीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.