एसबीआई के कर्मचारियों ने निजीकरण के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

बैंक एम्पलॉईज फेडरेशन बिहार के आह्वान पर बैंकों के द्वारा 2 दिनों की देशव्यापी हड़ताल का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बैंक कर्मियों ने एकजुटता दिखाते हुए बैंकों के निजीकरण के विरुद्ध प्रदर्शन कर विरोध दर्ज किया सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों के बैंक कर्मियों ने एसबीआई प्रशासनिक भवन के सामने एकत्रित होकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

बताते चलें कि 16 व 17 दिसम्बर को राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जाना है। यह हड़ताल यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन की ओर से किया जाना है।

 यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन पूर्णिया के कई सदस्यों ने कहा कि बैंकों के प्राइवेट हो जाने के बाद जनता में असुरक्षा की भावना आएगी और बहुत सारे लेनदेन, अर्थव्यवस्था तथा आम लोगों को परेशानी होगी । सरकारी व्यवस्था के अंतर्गत आसान शर्तों, सहूलियतों के आधार पर आम आदमी यहां की व्यवस्था का फायदा आसानी से उठा पाते हैं जो बैंकों के निजीकरण होने के बाद संभव नहीं हो पाएगा।



एसबीआई के कर्मचारियों ने निजीकरण के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन एसबीआई के कर्मचारियों ने निजीकरण के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.