हादसा: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, दो युवक गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के भटगामा-पुरैनी-उदाकिशुंगनज एस.एच. 58 पर दुहबी सुहबी नरदह मोड़ के निकट एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार दो युवक जहां गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं बाइक दो टुकड़ा हो गया.  

हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों युवक पुरैनी मुख्यालय के डुमरैल चौक निवासी बताए जा रहे हैं. घटना के बावत बताया जा रहा है कि उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया था और तेज गति से आ रही बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पाकर पुरैनी पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में गंभीर रूप से घायल युवकों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक बोध नारायण इंटर कॉलेज उदाकिशुनगंज किसी काम से जा रहे थे. इस बावत पुरैनी थाना में पदस्थापित एएसआई प्रभाकर रॉय ने बताया कि डिवाइडर से बाइक के टकराने से यह हादसा हुआ है. दो युवक जिनकी पहचान पुरैनी डुमरैल चौक निवासी विजल मेहता के 23 वर्षीय पुत्र अमित कुमार एवं चुनचुन साह के भांजे 25 वर्षीय सोनू कुमार के रुप में हुई है, जो की गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें बेहतर इलाज़ के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

हादसा: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, दो युवक गंभीर रूप से घायल हादसा: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, दो युवक गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.