सड़क किनारे 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अन्तर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी पंचायत स्थित सरहदगति वार्ड 4 में शिव मंदिर से एक सौ मीटर पश्चिम सड़क किनारे अरविंद ठाकुर नामक करीब 35 वर्षीय युवक का बाइक के साथ शव धान के खेत में मिलने से इलाके में दहशत के सनसनी फ़ैल गई है। 


घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल मामले की छानबीन कर रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। स्थानीय ग्रामीण और पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना की बात बता रहे हैं । वहीं दूसरी ओर परिजन  हत्या करने की आशंका जता रहे हैं । जानकारी के अनुसार शरणागति गांव के वार्ड नंबर 4 के निवासी अरविंद ठाकुर अपने बाइक से शनिवार की रात पूरब टोला गए थे। रात करीब दस बजे तक अरविंद ठाकुर घर वापस नहीं लौटा तो परिजन मोबाइल से बात की तो बोले आ रहे हैं । उसके बाद भी घंटों तक  घर नहीं पहुंचे और देर रात करीब ग्यारह बजे मोबाइल बंद बताने लगे तो परिजन  खोजने के लिए निकले। खोजबीन के दौरान   घर से कुछ ही दूर पर स्थित शिव मंदिर से एक सौ मीटर दक्षिण सड़क किनारे बाइक और अरविंद ठाकुर की लाश धान के खेत में देख हल्ला करने लगे। 


स्थानीय ग्रामीण ने घटना की सूचना श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार को दिया। थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने लगे। शव को कब्जे में कर स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से अरविंद ठाकुर को घर लाया । घटना की सूचना मिलते ही शव को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण की भीड़ उमड़ पड़ी। सूत्रों का कहना है बाइक से गिरने की वजह मौत हुई जबकि अन्य का कहना अरविंद की हत्या कर बाइक और शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया मृतक अरविंद का शव और बाइक सड़क के किनारे मिला है। प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना लग रहा है, जबकि हत्या का मामला प्रकाश में आ रहा है। शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आवेदन नहीं मिला है आवेदन मिलते ही समुचित कार्यवाही की जायेगी।
(रिपोर्ट:मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)

सड़क किनारे 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी सड़क किनारे 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.