बैंक परिसर में अपराधियों ने पचास हजार रूपये उड़ाए

 

मधेपुरा में अज्ञात बेखौफ अपराधी बुधवार को स्टेट बैंक के मेन ब्रांच में एक ग्राहक से पचास हजार रुपए पॉकेट मार कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की लेकिन अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला.


घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि एक ग्राहक बैंक से पचास हजार की निकासी कर रूपया अपने पॉकेट में रखकर कुछ जरूरी काम से बैंक के पहली मंजिल पर गया. काम कर लौटने के समय रूपया गायब पाया. फिर शोर मचाने पर बैंक के स्टाफ और बैंक के गार्ड सकते में आ गए. घटना की सूचना पर सदर थाना के सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र ठाकुर, पुलिस बल के साथ बैंक पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खगंला जिसमें ग्राहक द्वारा रूपये निकासी के बाद रूपये पैकेट में रखते दिखा लेकिन कब और कौन पॉकेट से रूपया उड़ा ले गया इसका पता नहीं चल सका.


वहीं मजे की बात यह है कि पहले अपराधी बैंक में रूपये निकासी करने वाले की रेकी कर रास्ते में रूपये उड़ाने की घटना को अंजाम देते थे लेकिन पहली बार बैंक के अन्दर अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है. इसी से पता चलता है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. बैंक के अन्दर घटित घटना से आम ग्राहक परेशान है कि अब बैंक परिसर भी सुरक्षित नहीं रहा.


वहीं सूत्र बताते हैं कि अपराधी ने पीड़ित का निकासी के समय रेकी किया फिर मौका पाकर रूपये उड़ा ले गये. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि की है.

 

बैंक परिसर में अपराधियों ने पचास हजार रूपये उड़ाए बैंक परिसर में अपराधियों ने पचास हजार रूपये उड़ाए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.