महज 24 घंटे में फरार कैदी को गार्ड ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने ली राहत की सांस

मधेपुरा में कैदी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने घटना के महज 24 घंटे में फरार कैदी को आखिरकार धड़ दबोच लिया. फरार कैदी की गिरफ्तारी से अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्ड और सदर थाना पुलिस ने राहत की सांस ली है.


मालूम हो कि 7 सितम्बर को सदर अस्पताल में इलाजरत वाहन लूट गिरोह के सरगना शहर के मस्जिद चौक वार्ड नंबर 12 का रहने वाला मो. बिट्टू ने शौचालय से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर जेल प्रशासन और सदर थाना पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस की माने तो फरार कैदी मधेपुरा, सहरसा और सुपौल जिले की पुलिस को वाहन लूट की घटना में लम्बे समय से तलाश थी. 


आखिरकार सदर थाना पुलिस ने 10 सितंबर को मो. बिट्टू सहित अनेक चार अन्य साथी को तीनों जिले से लूटी तीन पिकअप भान और हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 3 सितम्बर को पेट में दर्द की शिकायत पर जेल प्रशासन ने सदर अस्पताल में भर्ती किया था. फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्ड फरार कैदी के घर के आसपास नाकेबंदी कर रखा था. वहीं दूसरी तरफ सदर थाना पुलिस ने उसके सम्बन्धित ठिकाने पर छापेमारी की.


बुधवार को सुरक्षा गार्ड को पता चला कि बिट्टू अपने घर को छोड़कर मुहल्ले के किसी घर में छुपा हुआ है, जो रात को मौका पाकर फरार होगा. सुरक्षा गार्ड ने अपने अन्य साथी को बुलाकर बस्ती से निकलने वाले सभी राह पर नजर रखने के लिए लगा दिया. इस दौरान नाटकीय ढंग से फरार कैदी को धड़दबोच  लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय भेज दिया, न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.


महज 24 घंटे में फरार कैदी को गार्ड ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने ली राहत की सांस महज 24 घंटे में फरार कैदी को गार्ड ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने ली राहत की सांस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.