डीलर के समर्थन में सैकड़ों लाभार्थी पहुंचे अनुमंडल कार्यालय, बेवजह फंसाने का आरोप लगाकर SDM को दिया आवेदन 

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के पकिलपार गांव से सैकड़ों की संख्या में लाभार्थी सोमवार को सदर अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर एसडीएम नीरज कुमार को आवेदन देकर डीलर शिव कुमार को बेवजह फंसाने का आरोप लगाया है. 

ग्रामीणों के द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि करीब 500 की संख्या में लाभार्थी बीते कई वर्षों से डीलर शिव कुमार से अपना राशन ले रहे हैं. इस बीच कभी भी लाभार्थियों को किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं हुई।. गांव के 8-10 लोगों के द्वारा गलत मानसिकता से प्रभावित होकर डीलर शिव कुमार के खिलाफ बेवजह शिकायत की गई है. जिस वजह से अन्य लाभार्थियों का राशन वितरण कार्य प्रभावित हो गया है. ग्रामीणों ने एसडीएम नीरज कुमार को आवेदन देकर इस पूरे मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई करते हुए डीलर शिव कुमार को अनाज उठाव कर लाभार्थियों में वितरण करने के लिए निर्देश देने की मांग की गई है. 

राशन लाभार्थी ग्रामीण अर्जुन यादव, शिवनंदन यादव, जगत ऋषिदेव, अरविंद कुमार, रमेश पासवान, उपेंद्र यादव, उमा देवी, संजू देवी, बबिता देवी, रामचंद्र ऋषिदेव, नीलम देवी, विपिन कुमार, अरुण कुमार सहित अन्य ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा गलत तरीके से डीलर को फँसाया जा रहा है. उन लोगों के द्वारा लगाए गए आरोप बिल्कुल बेबुनियाद हैं, क्योंकि हम लोग इतने वर्षों से राशन का उठाव कर रहे हैं आज तक हम लोगों को कभी कोई परेशानी नहीं हुई है. जिन लोगों ने आरोप लगाया है उन लोगों के द्वारा पूर्व में भी राशन का उठाव किया गया लेकिन ग्रामीण राजनीति से प्रेरित होकर गलत मानसिकता के तहत डीलर को परेशान करने की नियत से इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं. जिसका खामियाजा अन्य लाभार्थियों को भुगतना पड़ रहा है.



डीलर के समर्थन में सैकड़ों लाभार्थी पहुंचे अनुमंडल कार्यालय, बेवजह फंसाने का आरोप लगाकर SDM को दिया आवेदन  डीलर के समर्थन में सैकड़ों लाभार्थी पहुंचे अनुमंडल कार्यालय, बेवजह फंसाने का आरोप लगाकर SDM को दिया आवेदन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.