ह्रदय विदारक: चौसा में पानी में डूबने से एक साथ पाँच बच्चों की मौत से पसरा मातमी सन्नाटा

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के मनोहरपुर में हृदय विदारक घटना सामने आयी है. आज सुबह चौसा प्रखंड के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मनोहरपुर में करमा धरमा पर्व को लेकर गांव के बाहर चाप पर कुश काटने गए चार लड़की समेत 5 बच्चों की मौत हो गई है. सभी बच्चों के शव को स्थानीय लोगों की मदद से बरामद कर लिया गया. घटना से पूरे गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.


बताया जाता है कि कर्मा धर्म पर्व को लेकर आज सुबह

सभी घर से कुछ दूरी पर कुश काटने गए थे लेकिन काफी

देर गुजर जाने के पश्चात घर के लोग बच्चे को ढूंढने लगे. काफी देर ढूंढने के बाद ग्रामीण पानी के कलभट के तरफ गए जहां एक बच्ची का सर का बाल दिखा, उस को निकालने के बाद सभी पांचो बच्चे नाम ललित कुमारी (10 वर्ष) पिता शेखर ठाकुर, नैंसी कुमारी (12 वर्ष) पिता मुकेश ठाकुर, कृष्ण कुमार (10 वर्ष) पिता गोपी भगत, लक्ष्मी कुमारी (12 वर्ष), पिता महेश्वर भगत, अस्मिता कुमारी (10 वर्ष) पिता विभाष ठाकुर को निकाला गया, सभी की मौत हो चुकी थी. 


घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रवीश रंजन, अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों की आंखे नम थी. उधर घटना की जानकारी प्रतिनिधियों को भी हुई तो वे लोग भी घटना स्थल पर पहुंचे. जिसमें प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद, अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एस.के. सुमन, चौसा पूर्वी मुख्य प्रतिनिधि अभिनंदन मंडल, राजद कार्यकर्ता मोहम्मद फारूक अली आदि ने पीड़ित परिवार के प्रति शोक प्रकट किया.


ह्रदय विदारक: चौसा में पानी में डूबने से एक साथ पाँच बच्चों की मौत से पसरा मातमी सन्नाटा ह्रदय विदारक: चौसा में पानी में डूबने से एक साथ पाँच बच्चों की मौत से पसरा मातमी सन्नाटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.