अन्य बाइक की ठोकर से बाइक सवार महिला दुर्घटनाग्रस्त, इलाज के दौरान हुई मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मुख्य बाजार स्थित एमएलडीपी पेट्रोल पंम्प से आगे रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई । 


जानकारी देते हुए परिजन ने बताया कि सहरसा जिले के सौरबजार थाना क्षेत्र के कचड़ा वार्ड 12 निवासी रमेश साह की  39 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी अपने देवर के साथ बाइक से सिंहेश्वर मंदिर पूजा करने जा रही थी. इसी दौरान सिंहेश्वर बाजार स्थित एम एलडीपी पम्प के पास पीछे से एक बाइक सवार ने बाइक से ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से मेरे बाइक का संतुलन विगड़ गया। जिसके कारण मेरे बाइक पर सवार मेरी भाभी पिंकी देवी सर के बल बीच सड़क पर गिर गई। जिसके कारण उसके सर में गहरा चोट लग गया. जबकि ठोकर मारने के बाद मौका का फायदा उठा कर ठोकर मारने वाला बाइक सवार बाइक को लेकर फरार हो गया. 


स्थानीय लोगों के मदद से पिंकी देवी को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज अस्पताल के इमरजेन्सी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान पिंकी देवी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर सिंहेश्वर थाना ने मेडिकल कालेज पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। 


इस बावत थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आवेदन मिलने पर आगे की कारवाई की जाएगी.


अन्य बाइक की ठोकर से बाइक सवार महिला दुर्घटनाग्रस्त, इलाज के दौरान हुई मौत अन्य बाइक की ठोकर से बाइक सवार महिला दुर्घटनाग्रस्त, इलाज के दौरान हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.