एक देशी कट्टा और छह जिंदा कारतूस के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के रसलपुर धुरिया के कलासन मुसहरी के पास रविवार की रात्रि पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा, एक 350 बोर जिंदा कारतूस, आधा दर्जन 12 बोर का जिंदा कारतूस, कुल सात जिंदा कारतूस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

आज चौसा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान थाना अध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि रविवार की रात्रि में रात्रि गश्ती के दौरान कलासन मुसहरी के समीप एसएच- 58 पर दो बाइक पर सवार तीन युवक पुलिस को देखते ही भागने लगे, जिसे एएसआई उमेश कुमार, प्रदीप कुमार, पुलिस बल रविंद्र कुमार, राम पुकार, बिंदेश्वरी महतो ने खदेड़ पर पकड़ लिया और उनकी तलाशी ली गयी तो तलाशी के क्रम में पुलिस ने एक देशी कट्टा, सात जिंदा कारतूस बरामद किया. हथियार व गोली की बरामदगी होते ही पुलिस ने तीनों युवक को अपने गिरफ्त में ले लिया और पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों युवक कलासन वॉर्ड नम्बर 04 निवासी योगेंद्र महतो के दो पुत्र क्रमशः निर्मल कुमार, गणपत कुमार तथा उसी गाँव के विजय महतो का पुत्र भवेश कुमार है. 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे लेकिन घटना को अंजाम देने से पूर्व ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार युवक के पास से एक पल्सर (BR-43T-9553) तथा ग्लैमर (BR-10AA-1124) बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है. मालूम हो कि दो युवक पूर्व से भी आरोपी थे, निर्मल व गणपत जो जमीनी विवाद में दर्ज मामले में फरार चल रहा था.



एक देशी कट्टा और छह जिंदा कारतूस के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार एक देशी कट्टा और छह जिंदा कारतूस के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.