हथियार व गोली के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, थे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के इटहरी गांव में मंगलवार को सिंहेश्वर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर अपराधिक घटना की योजना बना रहे तीन अपराधी को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे । पुलिस की माने तो पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना होने पूर्व अपराधी को दबोच लिया गया ।


एसपी योगेन्द्र कुमार ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस मे जानकारी देते बताया कि सिंहेश्वर पुलिस को मंगलवार को गुप्त सूचना मिली कि सिंहेशवर थाना क्षेत्र के इटहरी वार्ड नंबर 01 में कुछ अपराधी हथियार से लैश किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा है । सूचना मिलते एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में एक टीम को गठित करते मामले कि सत्यापन के लिए असनि हबीबउल्ला अंसारी बल के साथ सूचना स्थल पर पहुंचे तो देखा एक घर पांच छ: की संख्या युवक जमा थे जो पुलिस को देख भागने लगे. बल ने खदेड़ कर तीन भाग रहे युवक को दबोच लिया जबकि अन्य भागने मे सफल रहे । पकड़ाए युवक से पूछताछ में सिंहेश्वर थाना के इटहरी वार्ड नंबर 01 का शत्रुघ्न दास का पुत्र रोशन कुमार, उमेश दास का पुत्र प्रीतम कुमार और अर्जुन दास का पुत्र पप्पू कुमार के रूप मे पहचान हुई.  युवक की तलाशी ली गयी तो रोशन कुमार  के कमर से लोडेड देशी पिस्तौल मैग्जीन में चार गोली , प्रीतम कुमार के एक देशी कट्टा और एक गोली और चार मोबाइल बरामद हुआ. साथ ही घर की तलाशी मे एक अपाचे बाइक और फिनो पेमेंट बैक पॉश मशीन बरामद हुआ ।


एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी किसी हत्या डाका या कोई जघन्य अपराधिक घटना को अंजाम देने के जमा हुए  थे लेकिन  पुलिस ने अनके मंशा पर पानी फेरते घटना के पूर्व  दबोच लिया । उनकी गिरफ्तारी के पुलिस छापामारी शुरू कर दी है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ सिंहेश्वर थाना में मामला दर्ज किया गया है। 

हथियार व गोली के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, थे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हथियार व गोली के साथ तीन अपराधी  गिरफ्तार, थे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.