बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी कोविड गाईड लाइन का पालन करते हुए मनाने का निर्णय

मधेपुरा शहर के बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर मंदिर कमेटी के सदस्यों के द्वारा रविवार की देर शाम बैठक आयोजित कर पूजा को भव्य तरीके से आयोजित करने को लेकर विचार- विमर्श किया गया. इसमें कोरोना वायरस को देखते हुए पूजा का आयोजन करने पर विचार-विमर्श किया. साथ ही सरकार के गाईड लाइन का पालन करते हुए जन्माष्टमी मनाने का निर्णय लिया गया. 


बड़ी दुर्गा मंदिर के मंदिर व्यवस्थापक राजेश साह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई. बैठक में उन्होंने कहा कि जिस तरह जन्माष्टमी में प्रत्येक साल बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ पूजा किया जाता रहा है, उसी तरह इस बार भी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ जन्माष्टमी मनाया जाएगा.


बैठक में इस बात पर जोर दिया कि सोशल डिस्टेंस और श्रद्धालुओं को मास्क का प्रयोग करने के लिए माईकिंग किया जाता रहेगा. जिससे सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस का 100% पालन हो सके.


मौके पर रवि साह, संतोष साह, रिगन यादव, कुंदन कुमार विक्रम, मनोज साह, अमित कुमार गुड्डू, रूपक कुमार, सुमित कुमार डब्लू, जॉनी कुमार, नंदू कुमार नंदन, विक्की विनायक, मंदिर के पुजारी अनिल पाठक आदि मौजूद थे.

(नि. सं.)

बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी कोविड गाईड लाइन का पालन करते हुए मनाने का निर्णय बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी कोविड गाईड लाइन का पालन करते हुए मनाने का निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.