सीपीआईएम मधेपुरा जिला कमिटी की बैठक संपन्न

भारत के कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी मधेपुरा जिला कमिटी की बैठक पार्टी कार्यालय में कामरेड श्याम सुंदर यादव की अध्यक्षता में आज संपन्न हुई. 


बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य सचिव कामरेड अवधेश कुमार ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीति के वजह से देश में महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी और कृषि संकट बढ़ा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले 8 महीने से देश के किसान तीनों कृषि कानून के विरुद्ध लड़ रहे हैं. जब तक काला कानून वापस नहीं किया जाएगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा. बिहार से हजारों किसान 31 अगस्त को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. मधेपुरा जिला से भी सैकड़ों साथी दिल्ली जाकर किसान आंदोलन में शामिल होंगे. 


राज्य सचिव मंडल सदस्य कामरेड रामपरी ने कहा कि कोरोना लॉकडाउन के वजह से पहले ही लोग परेशान थे वहीं सरकार के द्वारा डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमत बढ़ाने से आम जनता और भी परेशान है. उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर तो जरूर मिला लेकिन गैस की कीमत बढ़ने से फिर से महिलाएं जलावन पर निर्भर हो गई है. बिहार में अपराध, हत्या, बलात्कार की घटना बढ़ गई है. बैठक में  श्यामा नन्द गिरी, ललन यादव, श्यामसुंदर यादव, महेश्वरी यादव, राजकिशोर सरदार, बिंदेश्वरी यादव, उपेंद्र मेहता, नूतन भारती एवं अन्य साथी मौजूद रहे.
 (नि.सं.)

सीपीआईएम मधेपुरा जिला कमिटी की बैठक संपन्न सीपीआईएम मधेपुरा जिला कमिटी की बैठक संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.