पुलिस ने शराब कारोबारी के मददगार को दिल्ली से किया गिरफ्तार

मधेपुरा एसपी 
मधेपुरा पुलिस ने शराब कारोबार के खेल में एक वाहन मालिक को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. वाहन मालिक शराब कारोबारी से अपने वाहन के कागजात के लिए अच्छी खासी रकम लेने का पुलिस ने किया खुलासा. मामला सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि 05 जून 2020 को सुखासन रोड में गुप्त सूचना पर शराब से लदे वाहन एन.एल.02 एन. 9917 को जब्त किया था. पुलिस ने जब वाहन का नागालैंड के परिवहन विभाग से सत्यापन कराया तो पता चला कि वाहन का मालिक करण सिंह साकिन जैथौली, पोस्ट हस्तपुर चन्द्रफरी, जिला अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) वर्तमान पता रोहतास नगर, गली नम्बर 06 प्लाट नम्बर 116 थाना डाबड़ी जिला द्वारिका सेक्टर 10 नई दिल्ली पाया गया.

एसपी ने वाहन मालिक की गिरफ्तारी के अनुसंधानकर्ता प्रदीप कुमार राय को पुलिस बल के साथ दिल्ली भेजा. जहां स्थानीय पुलिस की मदद से करण सिंह को गिरफ्तार कर लाया गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार वाहन मालिक से पूछताछ में पता चला कि वे अपने वाहन का कागजात शराब माफिया को पैसे के एवज में अपने गाड़ी का कागजात  देते हैं. जिस नम्बर का उपयोग शराब कारोबारी शराब की खेप पहुंचाने में करते हैं.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करण सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

पुलिस ने शराब कारोबारी के मददगार को दिल्ली से किया गिरफ्तार पुलिस ने शराब कारोबारी के मददगार को दिल्ली से किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.